Job Application Letter In Hindi | नौकरी के लिए प्रार्थना पत्र

Published by sarkariexpert on

job application letter in hindi

हेलो दोस्तों क्या आप नौकरी के लिए प्रार्थना पत्र(Job Application Letter In Hindi) लिखना चाहते है इस आर्टिकल में हम आपको बताएँगे की कैसे आप नौकरी के लिए प्रार्थना पत्र लिख सकते है बिना किसी समस्या के, नकृ के लिए प्रार्थन अपात्र लिखना बहुत ही आसान है बस आपको उस विभाग का नाम और किसको लिखना है पता होना चाहिए और किस रिक्त पद के लिए आप प्रार्थना पत्र लिख रहे है बस इस लिए हमने नीचे दिए गए पोस्ट एक प्रारूप लिख कर आप लोगों के लिए तैयार किया है जिसे आप कॉपी कर के कहीं भी पेस्ट कर सकते है और अपना नाम और एड्रेस चेंज करना न भूलें ।

नौकरी के लिए प्रार्थना पत्र

job application letter in hindi

सेवा में,
प्रबंधक महोदय
सरकारी एक्सपर्ट प्राइवेट लिमिटेड
राजेंद्र नगर, दिल्ली
विषय – नौकरी के लिए प्रार्थना पत्र
महोदय
सविनय निवेदन है की मैं अंकुश कुमार एक प्राइवेट कंपनी में प्रोडक्ट्स बेचता हूँ मैंने आपके कंपनी द्वारा नौकरी के लिए प्रचार देखा ! जिससे मुझे पता चला की आपको एक सेल्स मैनेजर की जरूरत है इसलिए मैं सेल्स मैनेजर के पद के लिए आवेदन करता हूँ मैं वर्त्तमान समय में एक प्रोडक्ट सेल्स का काम करता हूँ मुझे इस फील्ड में 4 सालों का अनुभव है मैं अपना बायो डाटा इस आवेदन पत्र के साथ भेज रहा हूँ ।
अतः मैं आशा करता/ करती हूँ की आप मुझे इस पद के लिए एक सुनहरा अवसर जरूर प्रदान करेंगे मेरा आग्रह स्वीकार करने के लिए मैं सदा आपका आभारी रहूँगा/ रहूंगी ।
धन्यवाद!
दिनांक _____________
प्रार्थी —–Ankush कुमार
फ़ोन नम्बर __________________________

कृपया इस प्रार्थना पत्र में दिए गए बोल्ड लेटर्स को आप अपनी बायो डाटा के हिसाब से चेंज जरूर करें धन्य वाद !


0 Comments

Leave a Reply

Avatar placeholder

Your email address will not be published. Required fields are marked *